IPL
IPL

IPL 2021: Delhi Capitals को बड़ी राहत, इस स्टार गेंदबाज की हुई वापसी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से हार के सदमे को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) भूल नहीं पा रही है। लेकिन इसी बीच दिल्ली की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। पिछले सीजन में अपनी गेंदबाजी से जलवा मचाने वाले DC के स्टार तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे (Anrich Nortje) ने कोरोना को मात दे दी है और वह अब पूरी तरह फिट हो गए हैं।

क्वारंटीन से निकले नोर्त्जे

पिछले सीजन (IPL 2020) में अपनी धारदार गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले एनरिच नोर्त्जे (Anrich Nortje) की कोरोना (Corona) रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब वह क्वारंटीन से बाहर आ गए हैं। नोर्त्जे कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अब वह पूरी तरह से फिट हो गए हैं और अब अगला मुकाबला खेलने के लिए तैयार हैं। एनरिच नोर्त्जे के टीम में शामिल होने से दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी।

टीम में शामिल होने पर क्या बोले नोर्त्जे?

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे टीम में शामिल होने पर काफी खुश नजर आ रहे हैं। टीम में शामिल होने पर नोर्त्जे ने कहा कि अंत में अपने कमरे से बाहर निकलकर और सभी को देखकर खुश हूं, मैं प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए उत्साहित हूं। मैं स्टेडियम में पहुंचने के लिए उत्सुक हूं।

रबादा पहले ही बन चुके हिस्सा

DC के घातक गेंदबाज कगिसो रबादा (Kagiso Rabada) टीम से पहले ही जुड़ चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में रबादा टीम का हिस्सा था। बता दें कि रबादा के साथ एनरिच नोर्त्जे 7 अप्रैल को इंडिया पहुंचे थे। कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत नोर्त्जे को 7 दिन तक क्वारंटीन रहना था। 13 अप्रैल को टीम के साथ जुड़ने से पहले नोर्त्जे का कोविड 19 टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रबाडा की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और वह क्वारंटीन पीरियड पूरा होते ही टीम के साथ जुड़ गए थे। हालांकि अब एनरिच नोर्त्जे भी टीम के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Chennai Super Kings की देखें सुपर जीत, पंजाब को 6 विकेट से हराया

Related Articles

Back to top button