IPL 2021: KKR पर लटकी तलवार, हार के बाद बोले कप्तान मोर्गन

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अभी तक इस सीजन में खेले गए पांच मुकाबले में सिर्फ एक में जीत हासिल की है। लगातार हार का सामना कर रही KKR पर अब सीजन के प्लेऑफ से बाहर होने पर तलवार लटकी हुई है। अगर KKR की टीम आगे होने वाले मुकाबले में जरा सा भी कोई गलती करती तो उसे इस सीजन के प्लेऑफ से बाहर जाना पड़ेगा। वहीं राजस्थान से मिली 6 विकेट से हार के बाद कप्तान इयॉन मोर्गन ने बल्लेबाजों पर हार ठीकरा फोड़ा। मोर्गन ने कहा हमने पूरी पारी में कहीं भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं की।

हार के बाद बोले मोर्गन

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 पर 133 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। वानखेड़े स्टेडियम की बैंटिंग पिच पर कम स्कोर को लेकर कप्तान इयॉन मोर्गन बल्लेबाजों को हार का जिम्मेदार ठहराया। मोर्गन ने कहा कि बल्लेबाजी ने हमें निराश किया। हमने पूरी पारी के दौरान अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, जिसकी कमी बल्लेबाजी क्रम में दिखी। हम मैच की शुरुआत से ही मैच में काफी पीछे थे।

इयॉन मोर्गन ने आगे कहा कि राजस्थान के गेंदबाजों को कोलकाता के बल्लेबाजों ने पर्याप्त दबाव में नहीं रखा। राजस्थान रॉयल्स ने पिच को बेहतर तरीके से पढ़ा। हम शायद 40 रन इस मैच में कम थे जो टी20 खेल में बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि आज विकेट उतना अच्छा नहीं था जितना कि वानखेड़े में यहां है और यह अपने आप में एक चुनौती थी। जब भी हमने आक्रमण करने का विकल्प लेने की कोशिश की, हमने एक विकेट खो दिया।

KKR पर लटकी तलवार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2021 के सीजन में पहले मुकाबले को जीतकर शानदार एंट्री की ती। लेकिन अब वह अपने पिछले चार मुकाबले लगातार हार चुकी है। जिससे अब उसपर प्लेऑफ से बाहर होने की तलवार लटकी हुई है। कोलकाता को अगर यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो कम से कम आने वाले 9 मैचों में से सात मैच जीतने होंगे। इसके बाद ही टीम प्लेऑफ में जगह बना पाएगी। फिलहाल टीम अभी अंक तालिका में सबसे नीचे यानी आठवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: राजस्थान ने KKR को दी मात, हार का जिम्मेदार कौन?

Related Articles

Back to top button