IPL 2021: पांडेय पर भारी Nitish की पारी, KKR ने हैदराबाद को हराया

चेन्नई: IPL 2021 का तीसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को खेला गया। इस मुकाबले में KKR ने SRH को हराकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया। KKR की इस जीत में ओपनिंग करने आए नितीश राणा (Nitish Rana) का अहम योगदान रहा।

KKR ने SRH को रौंदा

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम ने 20 ओवर में 187 रन बनाए। KKR के लिए नितीश राणा (Nitish Rana) और राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने शानदार पारी खेली। राणा ने 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 56 बॉल पर 80 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं राहुल त्रिपाठी ने पांच चौके और दो छक्कों की बदौलत 29 बॉल पर 53 रन बनाए।

188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदरबाद (Sunrisers Hyderabad) की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम ने 10 रन पर कप्तान के साथ दो बल्लेबाजों को खो दिया था। जिसके बाद मैदान पर आए जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने मिलकर एक अच्छी साझेदारी की। बेयरस्टो ने 55 और मनीष पांडेय ने 61 रनों की नाबाद पारी खेली। लेकिन जैसे ही 102 रन के स्कोर पर जॉनी बेयरस्टो का विकेट गिरा उसके बाद टीम संभल नहीं पाई और उसे 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

फ्लॉप रहे कप्तान और रसेल

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयॉन मोर्गन और टीम के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल फ्लॉप दिखे। रसेल ने पांच और मोर्गन ने दो रन बनाए। हालांकि रसेल ने अपनी गेंदबाजी से हैदराबाद की टीम को आखिरी ओवरों में छका दिया। रसेल ने तीन ओवर में 32 रन देकर एक विकेट झटका।

ये भी पढ़ें: KKR ने मैदान में दिखाया जलवा, खतरनाक अंदाज से हैदराबाद को हराया

Related Articles