IPL
IPL

IPL 2021: नाइट कर्फ्यू के बीच कैसे होंगे मुंबई में मैच?

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के आगाज होने में अब सिर्फ दो दिन का समय बाकी है। टूर्नामेंट (Tournament) के शुरुआत होने से पहले कोरोना (Corona) ने हलचल मचा दी है। लीग के मैच देश के 6 बड़े शहरों में खेले जाने हैं, जिनमें से मुंबई (Mumbai) भी एक है। लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) में आए दिन कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और मुंबई में लॉकडाउन (Lockdown) भी लगा दिया गया है। जिससे अब ये सवाल खड़ा हो गया है कि IPL 2021 के मुकाबले कैसे खेले जाएंगे।?

सरकार ने दी इजाजत

महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामलों में हो रहे इजाफे को देखते हुए सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। पूरे महाराष्ट्र (Maharashtra) में रात 8 बजे से सुबह सात बजे तक नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लग गया है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने IPL मैचों के आयोजन के लिए इजाजत दे दी है। नाइट कर्फ्यू के दौरान रात 8 बजे के बाद भी प्रैक्टिस करने और टीमों को होटल तक जाने की अनुमति दे दी गई है।

मुंबई क्रिकेट संघ को बड़ी राहत

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस की चपेट में मुंबई क्रिकेट संघ के कई कर्मचारी भी आ गए थे। हालांकि जिन कर्मचारियों का टेस्ट पॉजिटिव आया था अब उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है। बता दें कि IPL 2021 के 10 मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। वानखेड़े में पहला मैच 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: यहां देखें IPL 2021 के पहले मुकाबले से लेकर आखिरी मुकाबले की पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button