IPL 2021: दूसरे चरण से पहले Abu Dhabi पहुंचे मुंबई इंडियंस के Kieron Pollard

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस के Kieron Pollard संयुक्त अरब अमीरात में 2021 इंडियन प्रीमियर लीग के फिर से शुरू होने से पहले शुक्रवार को अबू धाबी में उतरे है। ऑलराउंडर दो दिन की आइसोलेशन अवधि पूरी करने के बाद टीम में शामिल होंगे।

Pollard ने हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की कप्तानी की थी। मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पोलार्ड के अबू धाबी पहुंचने की पुष्टि की है। MI ने लिखा, “द बिग मैन इज़ हियर। और इसके साथ ही हमारा #OneFamily अब एक ही छत के नीचे है।”

2021 IPL का दूसरा चरण 19 सितंबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ दुबई में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से शुरू होगा। Kieron Pollard खेल के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

कैश-रिच टूर्नामेंट के मौजूदा सीज़न को इस साल की शुरुआत में मई में बीच में ही निलंबित कर दिया गया था, क्योंकि भाग लेने वाली फ्रैंचाइज़ी के शिविरों में COVID-19 के कई मामले सामने आए थे। निलंबन के समय ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स आठ मैचों में छह जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर थी। चेन्नई सुपर किंग्स (दूसरा), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (तीसरा) और मुंबई इंडियंस (चौथा) ने स्टैंडिंग में कैपिटल्स का अनुसरण किया।

इस हफ्ते की शुरुआत में, BCCI ने घोषणा की कि 2019 के बाद पहली बार IPL में दर्शकों की वापसी को चिह्नित करते हुए, प्रशंसकों को बाकी सीज़न के लिए स्टेडियम में अनुमति दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने PM Modi को चार शब्दों में दी जन्मदिन की बधाई

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles