IPL
IPL

IPL 2021: जीत का सिक्सर लगाने MI से भिड़ेंगे CSK के किंग्स

नई दिल्ली: IPL 2021 का 27वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच शाम 07:30 बजे से दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स जहां जीत का सिक्स लगाने उतरेगी तो वहीं मुंबई इंडियंस इस मुकाबले को जीतकर टॉप 4 में अपनी जगह पक्की करने की फिराक में रहेगी। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी भरे हुए हैं जिससे ये मुकाबला काफी रोमांच भरा हो सकता है।

जीत का सिक्स लगाने उतरेगी CSK

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन में पूरे लय में दिख रही है। चेन्नई ने इस सीजन में खेले गए 6 मुकाबलों में पांच मैच लगातार जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्जा जमाए हुए है। चेन्नई के सभी खिलाड़ी इस समय पूरी तरह से फॉर्म में हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होने वाला है।

लय में नहीं दिख रही MI पलटन

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस का इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिख रहा है। मुंबई ने इस सीजन में खेले गए अपने 6 मुकाबलों में तीन में ही जीत दर्ज कर पाई है और 6 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। ऐसे में अगर मुंबई के चेन्नई के खिलाफ आज होने वाला ये मुकाबला जीतना है तो उसकी टीम के सभी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हालांकि मुंबई अपना पिछला मुकाबला  शानदार तरीके से जीत चुकी है। जिससे मनोबल बढ़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Punjab Kings के आगे Virat के धुरंधर ढेर, हरप्रीत बने हीरो

Related Articles

Back to top button