IPL 2021: Kartik से कप्तानी छिनने के बाद भी KKR बेहाल, लगातार फ्लॉप चल रहे इंग्लिश कैप्टन

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का इस सीजन में निराशजनक प्रदर्शन चल रहा है और इसका मुख्य कारण कहीं ना कहीं कप्तान के फॉर्म में ना होना भी माना जा रहा है। पिछले सीजन से लेकर अभी तक जब से इयॉन मोर्गन ने KKR की कमान संभाली है, तब से KKR की टीम और बेहाल हो गई है। इसके अलावा कप्तान बनने के बाद से कप्तान इयॉन मोर्गन का बल्ला भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है।

लगातार फ्लॉप चल रहे मोर्गन

पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण दिनेश कार्तिक पर कप्तानी को लेकर काफी सवाल खड़े हो रहे थे। जिसके कारण कार्तिक ने KKR की कप्तानी छोड़ दी थी। फिर इसके बाद इयॉन मोर्गन को कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान सौंपी गई थी। पिछले सीजन से लेकर अभी तक अगर देखा जाए तो इयॉन मोर्गन फ्लॉप ही दिख रहे हैं। इस सीजन की अगर बात की जाए तो मोर्गन ने ना ही बल्लेबाजी से कमाल दिखा पाए हैं और ना ही अपनी कप्तानी से कुछ कर पाए हैं। कोलकाता ने इस सीजन में अभी तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसको लगातार तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं इस सीजन में कप्तान इयॉन मोर्गन ने खेले गए अब तक चार मैचों में दो, सात, 29 और सात रन की पारियां खेली हैं। उनकी खराब फार्म केकेआर को भारी पड़ रही है। अब आज होने वाले इस मुकाबले में देखना होगा कि क्या मोर्गन हार के सिलसिले को तोड़कर जीत की पटरी पर टीम को वापस ला पाते हैं या फिर हार का चौका लगाएंगे।

हार का सिलसिला तोड़ने उतरेंगे मोर्गन

IPL 2021 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज कर शानदार आगाज किया था। लेकिन उसके बाद उसे लगातार हार का सामना करना पड़ा था। KKR ने अभी तक इस सीजन में चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसको तीन मैच में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। जबकि उसे एक में जीत हासिल हुई है। इस एक जीत के साथ केकेआर प्वाइंट्स टेबल में सांतवें स्थान पर है। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मोर्गन इस मुकाबले को जीतकर हार का सिलसिला तोड़कर जीत की पटरी पर वापस लौटने की पूरी कोशिश में रहेंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगी कांटे की टक्कर

Related Articles

Back to top button