IPL
IPL

IPL 2021: इस वजह से KKR को चेन्नई के खिलाफ करना पड़ा हार का सामना

नई दिल्ली: बुधवार को खेले गए IPL 2021 के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद कोलकाता के कप्तान इयॉन मोर्गन काफी निराश दिखे और उन्होंने बताया टीम से कहां गलती हुई। जिसके कारण हार का सामना करना पड़ा।

मोर्गन ने बताई हार की वजह

चेन्नई के खिलाफ मिली हार पर KKR के कप्तान इयॉन मोर्गन ने हार की वजह बताई। मोर्गन ने कहा कि क्रिकेट क्या कमाल का खेल है। एक समय मैंने जीत की सभी उम्मीदें छोड़ दी थीं। लेकिन आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस ने शानदार बल्लेबाजी कर हमारी वापसी कराई। मुझे तो मैच में इतनी दूर तक आने की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी।

खराब गेंदबाजी को लेकर KKR के कप्तान इयॉन मोर्गन ने कहा कि यह मैच काफी उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। गेंदबाजी में पावर प्ले के दौरान हम आगे थे। लेकिन बाद में थोड़ी ढीली गेंदबाजी हुई और चेन्नई ने 200 से ज्यादा रन बनाए। फिर हमारी खराब शुरुआत हुई। लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि हमारे लोअर-मिडिल ऑर्डर ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर हमें मैच में बनाए रखा।

रसेल की जमकर की तारीफ

इयॉन मोर्गन ने टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के प्रदर्शन को लेकर जमकर तारीफ की। मोर्गन ने कहा कि आंद्रे रसल के बारे में क्या कहना, सबको पता है कि जब वह अपनी लय में होते हैं, तो वह इस टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन जाते हैं।

2012 से नहीं मिली है जीत

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स का बेहद ही खराब रिकॉर्ड रहा है। 2012 से अभी तक कोलकाता को वानखेड़े स्टेडियम में एक भी जीत नहीं मिली है। बता दें कि बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जो मुकाबला खेला गया था। वो मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला गया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: जीत के बावजूद RCB करेगी बदलाव, RR में शामिल होगा ये खिलाड़ी, देखें Playing XI

Related Articles

Back to top button