IPL
IPL

IPL 2021: CSK के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है KKR, देखें Playing XI

मुंबई: IPL 2021 का 15वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। कोलकाता की टीम जहां हार के सिलसिले को रोकने की कोशिश करेगी तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जीत का अभियान जारी रखने मैदान पर उतरेगी। KKR अपने खराब प्रदर्शन को देखते हुए कुछ बदलाव कर सकती है। तो आइये जानते हैं दोनों टीमों की Playing XI क्या हो सकती है।

KKR में हो सकता है बदलाव

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की थी। पहले मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। लेकिन इसके बाद टीम इस प्रदर्शन को आगे जारी नहीं रख सकी और उसे लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। पहले मुंबई ने उसे हराया फिर RCB ने। ऐसे में चेन्नई के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में KKR अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है और ये बदलाव ऑलराउंडर आंद्र रसेल और शाकिब अल हसन के रूप में हो सकता है। KKR के ये दोनों इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। ऐसे में रसेल की जगह लॉकी फर्ग्युसन को जगह मिल सकती है। वहीं शाकिब अल हसन की जगह पर सुनील नरेन को मौका दिया जा सकता है।

CSK में नहीं होगा बदलाव!

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो टीम में बदलाव की संभावना न के बराबर है। टीम उसी Playing XI के साथ उतरेगी, जिसके साथ वह राजस्थान के खिलाफ मैच में उतरी थी। टीम ने IPL 2021 की शुरुआत हार से की। पहले मैच में उसे दिल्ली ने हराया। इसके बाद टीम जीत की पटरी पर लौटी और पंजाब और राजस्थान को हाराया है।

KKR की संभावित प्लेइंग  XI

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल/लॉकी फर्ग्यूसन , शाकिब अल हसन / सुनील नरेन, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, हरभजन सिंह / शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा।

CSK की संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान / विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम कुर्रन, डीजे ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

ये भी पढ़ें: SRH vs PBKS: इन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं Rahul और Warner, देखें Playing XI

Related Articles

Back to top button