KKR vs PBKS: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में किस्मत पलटने उतरेगी KKR

अहमदाबाद: IPL 2021 का 21वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 07:30 बजे खेला जाएगा। लगातार चार हार झेलने के बाद कोलकाता की टीम नई जगह किस्मत पलटने मैदान पर उतरेगी। वहीं पंजाब किंग्स जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

KKR vs PBKS के बीच होगी भिड़ंत

दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच कांटे की टक्कर होगी। कोलकाता की टीम जहां इस सीजन में लगातार अपने चार मुकाबले हार चुकी है, तो वहीं पंजाब किंग्स पांच मुकाबलों में से दो जीत दर्ज कर चुकी है। जिससे पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों में मनोबल बढ़ा हुआ है।

लाज बचाने उतरेंगे KKR के कप्तान

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मोर्गन इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं। मोर्गन के खराब प्रदर्शन के कारण टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में आज पंजाब किंग्स के खिलाफ मोर्गन लाज बचाने मैदान पर उतरेंगे। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में पांच मुकाबले खेले हैं। जिसमें से सिर्फ एक मुकाबले में ही जीत दर्ज पाई है। इसके साथ अंक तालिका में भी सबसे फिसड्डी टीम साबित होकर निचले पायदान पर है।

मोदी स्टेडियम में राहुल पर होंगी नजरें

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल इस सीजन में 5 मैचों में 221 रन बनाकर अपनी टीम के सबसे सफल बल्लेबाज हैं, लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राहुल का बल्ला अब तक खामोश रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ 4 टी-20 मैचों में राहुल कुल 15 रन ही बना सके थे। दो बार तो वे खाता भी नहीं खोल सके। ऐसे में राहुल पर सभी नजरें टिकी रहेंगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: खिलाड़ियों में कोरोना का खौफ, RCB और RR के ये स्टार खिलाड़ी नहीं खेलेंगे IPL

Related Articles

Back to top button