IPL
IPL

IPL 2021: Amit Mishra के आगे MI के धुरंधरों ने टेके घुटने, Top 2 में शामिल हुए पंत

नई दिल्ली: IPL 2021 का 13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार को खेला गया। इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार तरीके से अपने नाम कर लिया। दिल्ली की इस जीत के हीरो अमित मिश्रा रहे। जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से मुंबई के बल्लेबाजों को घुटने टिका दिए। वहीं इसके अलावा इस सीजन में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे शिखर धवन ने जबदस्त पारी खेली। जिससे दिल्ली ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया।

मिश्रा के आगे MI ने टेके घुटने

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए MI ने विपश्री टीम को सिर्फ 137 रन का ही लक्ष्य दिया। हालांकि मुंबई शुरुआत खराब रही सलामी बल्लेबाज डि कॉक 9 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आए सूर्यकुमार यादव और कप्तान रोहित शर्मा ने धीरे धीरे पारी को संभाला। लेकिन इसके बाद जैसे ही 67 रन के स्कोर पर सूर्यकुमार यादव आटट हुए फिर उसके बाद मुंबई के खिलाड़ी आते गए और जाते गए। इसमें पांच खिलाड़ी ऐसे रहे जो दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाए। मुंबई की इस खराब स्थिति की वजह दिल्ली के स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा रहे। अमित मिश्रा ने चार ओवर में 24 रन देकर 4 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई।

एक बार चमके धवन

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तरफ से एक बार फिर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चमक गए। धवन ने 42 गेंदों पर 45 रन की सधी हुई पारी खेली। बता दें कि धवन इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। इस सीजन में धवन ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से वह 231 रन बनाकर औरेंज कैप पर कब्जा किए हुए हैं। धवन के अलावा स्टीवन स्मिथ ने 33 रन की पारी खेली।

दूसरे नंबर पर पहुंची दिल्ली

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले को जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पहुंच गई है। दिल्ली ने इस सीजन के अभी अपने चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से तीन में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं प्वाइंड्स टेबल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर लगातार अंक तालिका के पहले स्थान पर कब्जा किए हुए है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Rajasthan से धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद Dhoni ने दिया ये बयान

Related Articles

Back to top button