IPL 2021: इस Playing XI के साथ टूर्नामेंट का आगाज कर सकती हैं MI vs RCB

चेन्नई: IPL 2021 के 14वें सीजन का पहला मुकाबला शुक्रवार (Friday) की शाम 07.30 बजे से मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगी। तो आइये जानते हैं दोनों टीमें किस Playing XI के साथ मैदान पर उतर सकती हैं।

कोहली कर सकते हैं ओपनिंग

IPL 2021 का 14वां सत्र पिछले सीजन से एकदम अलग होने वाला है। इसका पहला कारण है कोरोना महामारी। इसके अलावा कई और बदलाव भी देखने को मिलेगा। वहीं इस बार RCB के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले महीने कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ कहा था कि वह IPL 2021 में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाना चाहते हैं।

इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) ने IPL 2021 की नीलामी में दांव खेलते हुए ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ का खरीदा है। RCB ने मैक्सवेल को इस उम्मीद से खरीदा है कि वह खिताबी सूखा को खत्म कर सके। वहीं मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। लेकिन अब देखना होगा कि ये दोनों खिलाड़ी टीमों की उम्मीदों पर कितना खरे उतर पाते हैं।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्रिस लिन, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चहर, नाथन कुल्टर नाइल, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिकल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, काइल जैमीसन, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी।

Related Articles

Back to top button