IPL 2021: MI के धुरंधर और DC के छोरों के बीच होगी कांटे की टक्कर

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच शाम 07:30 बजे से टक्कर होगी। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी हैं। जिससे दोनों पूरे जोश के साथ मैदान पर खेलते हुए नजर आने वाली हैं। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी।

रोहित और पंत होंगे आमने सामने

IPL 2021 के 13वें मुकाबले में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक तरफ DC के कप्तान ऋषभ पंत और दूसरी तरफ MI के अनुभवी कप्तान रोहित शर्मा होंगे। दिल्ली के इस सीजन के नए कप्तान ऋषभ पंत के लिए आज का होने वाला ये मुकाबला किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं होगा। क्योंकि उनका सामना पांच बार मुंबई की चैपिंयन टीम से होने वाला है। जो IPL की अभी तक की सबसे मजबूत और धाकड़ टीम मानी जा रसही है।

मुंबई के धुरंधर और दिल्ली के छोरों में टक्कर

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस में दुनिया के नामचीन खिलाड़ी शामिल हैं। फिर चाहे हम बात बल्लेबाजों की करें या गेंदबाजी की। मुंबई की टीम में सभी खिलाड़ी अपने आप में धुरंधर कहलाते हैं। ऐसे में दिल्ली के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होने वाला है।

वहीं अगर हम ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो उनकी टीम भी मुंबई के खिलाड़ियों ले कम नहीं है। हालांकि मुंबई के मुखातिब उनकी टीम में खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन दिल्ली के सभी खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं।

धवन पर होंगी नजरें

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस सीजन में लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। धवन पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेल टीम को जीत दिला थी। ऐसे में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की नजरें धवन को जल्द जल्द आउट करने पर होंगी।

ये भी पढ़ें: boAt Xplorer Smartwatch: बेहद शानदार स्मार्टवॉच किया लॉन्च, जानिए इसके धांसू फिचर्स

Related Articles

Back to top button