IPL
IPL

IPL 2021: Moin Ali ने अपनी जर्सी से शराब का लोगो लगाने से किया था मना, तो CSK ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: खेल का मैदान हो या फिर कहीं और मुस्लिम क्रिकेटर्स (Muslim Cricketers) अपनी धार्मिक भावनाओं को हमेशा सम्मान देते हैं। इस मामले में सबसे पहला नाम इंग्लैंड (England) के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली (Moin Ali) का आता है। दरअसल मोइन अली ने अपनी जर्सी से शराब (Alcohol) का विज्ञापन (Advertising) हटाने का अपनी नई फ्रैंचाइजी से अपील की थी। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने उनकी इस अपील को स्वीकार कर लिया।

बता दें कि मोइल अली (Moin Ali) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने किसी भी जर्सी पर शराब ब्रांडों के लोगो का समर्थन नहीं करते हैं, चाहे वह इंग्लैंड (England) के लिए हो या किसी अन्य घरेलू टीम के लिए। चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में SNJ 10000 का लोगो है, जो चेन्नई स्थित SNJ डिस्टिलरीज का सरोगेट उत्पाद ब्रांड है। CSK प्रबंधन ने मोइन के अनुरोध पर सहमति व्यक्त की है और उनकी मैच जर्सी से लोगो को हटा दिया है।

7 करोड़ में CSK ने मोइन को खरीदा

इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज मोइन अली को IPL 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 करोड़ रुपये में खरीदा था। मोइन अली इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा था। मोइन अली ने जब से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कदम रखा है तब से ये उनकी दूसरी फ्रेंचाइजी है।

ये भी पढ़ें: क्या मुंबई में नहीं खेला जाएगा IPL 2021, जानिये इसपर क्या बोले BCCI अध्यक्ष?

Related Articles

Back to top button