IPL 2021: Morgan की कप्तानी पारी, ढेर हुए पंजाब के धुरंधर

अहमदाबाद: IPL 2021 का 21वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। KKR की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हार का सिलसिला तो़ड़कर 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। केकेआर के कप्तान इयॉन मोर्गन ने कप्तानी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी कर ली है। वहीं दूसरे तरफ एक बार पंजाब किंग्स के धुरंधर खिलाड़ी ढेर होते हुए दिखाई दिए।

KKR ने तोड़ा हार का सिलसिला

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 123 रन बनाया। पंजाब किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों के आगे फेल दिखे। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने सधी हुई शुरुआत की। लेकिन जैसे ही टीम के 36 रन के स्कोर पर कप्तान कएल राहुल आउट हुए उसके बाद ही मैदान पर आए क्रिस गेल बिना खाता खोले पवेलियन की ओर लौट गए। जिससे पूरी टीम दबाव में आ गई और बड़े स्कोर की तरफ नहीं पहुंच पाई।

124 रनों के लक्ष्या का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी शुरुआती तीन ओवर में 17 रन के स्कोर पर अपने तीन महान खिलाड़ियों को गांवा दिया। लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी और कप्तान मोर्गन ने अपनी कप्तानी पारी की बदौलत टीम  को जीत की ओर ले गए। राहुल त्रिपाठी ने 32 गेंदों पर 41 और मोर्गन ने 40 गेंदों पर 47 रनों की नाबाद पारी खेली।

पंजाब के धुरंधर फेल

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक सका। टीम के धुरंधर क्रिस गेल बिना खाता खोले ही शिवम मावी का शिकार हो गए। गेल के अलावा दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, हेनरिक्स और शाहरुख खान भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए।

ये भी पढ़ें: IPL की फ्रेंचाइजियों को Andrew Tye ने कह दी ये बड़ी बात, खुले रहे गए सबसे मुंह

Related Articles