IPL 2021: करो या मरो की जंग में आज मैदान में उतरेगी की मुंबई और पंजाब की टीमें

नई दिल्ली: आज IPL 2021 के दूसरे मैच में मुंबई का सामना पंजाब से होगा। यह मुक़ाबला शाम 7:30 बजे से अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। अंकतालिका की बात करें तो मुंबई की टीम 10 मैचों में चार जीत और आठ अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। वहीं, पंजाब 10 मैचों में चार जीत और मुंबई के मुकाबले बेहतर रन रेट के साथ पांचवें नंबर पर है। इस सीजन में मुंबई इंडियंस चैंपियन की तरह नहीं खेली है।

UAE आने के बाद से टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, पंजाब को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। दोनों टीमों की एक ही कमजोरी है, दोनों का मिडिल ऑर्डर दगा दे रहा है, दोनों ही कप्तान का अच्छा प्रदर्शन रहा है पर बाकि की टीम का अपने कप्तान का साथ नहीं दे पा रही है।

किसका रहा है पलड़ा भारी

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स कुल 27 बार IPL में आमने-सामने आई हैं। इस दौरान दोनों ही टीमों का प्रदर्शन लगभग बराबर ही रहा है। 14 मुकाबलों में रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस को जीत मिली है जबकि 13 मैचों में पंजाब किंग्‍स ने मुंबई को पछाड़ा है। अगर आज KL राहुल की टीम को जीत मिलती है तो वो मुंबई के बराबर 14 मैचों में सफलता प्राप्‍त कर लेगी।

क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित 11

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान-विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, एडेन मार्कराम, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बरार, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी कांग्रेस में शामिल

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles