IPL 2021: Mumbai Indians का बल्ला Kolkata पर पड़ेगा भारी, जीत की हैट्रिक पर रहेंगी नजर

नई दिल्ली: आज Abu Dhabi में IPL 2021 का 34 वां मैच Mumbai (MI) और Kolkata (KKR) की टीमों के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से Abu Dhabi में होगा। बता दें कि MI अपना पिछले मैच चेन्नई के खिलाफ हार कर आ रही है तो वहीँ दूसरी तरफ KKR ने अपने पिछले मैच में बैंगलोर पर 9 विकेट्स से बड़ी जीत हासिल की थी। दोनों ही टीमें चाहेगी की आज का मैच जीत कर प्लेऑफ़ में पहुंचने की अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

आपको बता दें कि पिछले मैच में इंजरी की वजह से न खेल पाने वाले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और आलराउंडर हार्दिक पंड्या भी इस मैच में वापसी कर सकते है। मुंबई इस समय 8 में से 4 मैच जीत कर अंकतालिका में चौथे पायदान पर है तो वही कोलकाता की टीम 8 में से 3 मैचों में जीत हासिल करके छठे नंबर पर है। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है।

कौन रहा है आगे

IPL 2021 की बात करें तो MI और KKR की टीमों के बीच अब तक 28 मैच खेले गए है। जिसमे MI ने 22 मैचों में जीत हासिल की है और वही KKR महज़ 6 मैच जीत पाई है। पिछले 6 सीज़न की बात करे तो मुंबई और कोलकाता की भिड़ंत में KKR केवल एक मैच ही जीत पाई हैं।

दोनों टीमों की संभावित XI

Mumbai Indians की संभावित प्‍लेइंग-11 – रोहित शर्मा (कप्‍तान)/ अनमोलप्रीत सिंह, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या/सौरभ तिवारी, क्रुणाल पांड्या, एडम मिलने, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्‍ट और जसप्रीत बुमराह।

Kolkata Knight Riders की संभावित प्‍लेइंग 11 – शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितिश राणा, इयोन मोर्गन (कप्‍तान), दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लोकी फर्ग्‍यूसन, प्रसिद्ध कृष्‍णा और वरुण चक्रवर्ती।

यह भी पढ़ें: Pakistan का दौरा रद्द होने बाद हुआ बड़ा ख़ुलासा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles