IPL 2021: लगातार 9वें साल पहला मैच हारी Mumbai, इसपर क्या बोले कप्तान Rohit?

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का आगाज हो गया है। सीजन के पहले रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत के साथ टूर्नामेंट (Tournament) का आगाज किया है। वहीं मुंबई इंडियंस (MI) की टीम नौवीं बार IPL में अपना पहला मैच नहीं जीत पाई। इसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बयान दिया है जिससे टीम का मनोबल घटने के बजाय बढ़ गया है।

RCB की शानदार जीत

IPL 2021 का पहला मुकाबला काफी रोमांचक देखने को मिला। पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर 9 विकेट पर 159 रन बनाये। RCB के हर्षल पटेल ने 27 रन देकर पांच विकेट लेकर बड़ा स्कोर बनाने से रोका।

इसके बाद 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए RCB ने डिविलियर्स के 48 रन की मदद से 8 विकेट पर 160 रन बनाकर जीत से टूर्नामेंट में आगाज किया। डिविलियर्स के अलावा कप्तान विराट कोहली ने और ग्लेन मैक्सवेल ने भी बेहतरीन पारी खेली।

हार के बाद क्या बोले रोहित?

IPL में नौवीं बार अपना पहला मैच नहीं जीत पाने पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साफ कर दिया है कि उनकी टीम इससे निराश नहीं है क्योंकि चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्ण है, पहला मैच नहीं। वहीं RCB से दो विकेट की हार के बाद रोहित ने कहा कि हमने कुछ गलतियां की लेकिन ऐसा होता है। हमें उन्हें भूलकर आगे बढ़ना होगा। पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी और हमें अगले कुछ मैचों में इस पर सोचना होगा।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस की फूटी किस्मत, RCB ने की आईपीएल के 14वें सीजन की शानदार शुरुआत

Related Articles