IPL 2021: अलग अंदाज में Nitish Rana ने मनाया अर्धशतक का जश्न, जानें किसे किया समर्पित

नई दिल्ली: IPL 2021 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हरा दिया। KKR की इस जीत में नीतीश राणा (Nitish Rana) का अहम योगदान रहा। राणा ने 56 गेंदों पर 80 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान जब उन्होंने फिफ्टी पूरी की तो वह अलग ही अंदाज में नजर आएं।

पत्नी को समर्पित की फिफ्टी

IPL 2021 के पहले मुकाबले में KKR के बेहतरीन बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) ने तूफानी पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले गए। जिससे KKR ने हैदराबाद को हराकर टूर्नामेंट (Tournament) का पहला मुकाबला शानदार तरीके से जीत लिया। राणा ने 56 गेंदों पर 80 रनों की बेहतीन पारी खेला। नीतीश राणा (Nitish Rana) ने जब अपनी फिफ्टी पूरी की तो वह अलग ही अंदाज में जश्न मनाते हुए दिखे। दरअसल राणा ने उंगली की रिंग दिखाई। जिससे अब माना जा रहा है कि उन्होंने ये पारी अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित की है।

दिवंगत ससुर को समर्पित की थी पारी

पिछले साल UAE में खेले गए IPL 2020 में नीतीश राणा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी तूफानी पारी खेली थी। राणा ने दिल्ली के खिलाफ 53 गेंदों पर 81 रन बनाए थे। इस पारी को राणा ने अपने दिवंगत ससुर को समर्पित किया था। राणा अर्धशतक पूरा करने के बाद मैदान पर सुरिंदर नाम की टी-शर्ट दिखाई। बता दें कि नीतीश के ससुर का नाम सुरिंदर था। IPL के चलते नीतीश अपने ससुर से नहीं मिल सके थे।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: पांडेय पर भारी Nitish की पारी, KKR ने हैदराबाद को हराया

Related Articles