IPL
IPL

IPL 2021: Ohhh ये क्या हुआ Suresh Raina ने Harbhajan Singh के पैर छू लिए, देखें Video

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL 2021 का 15वां मुकाबला बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच से पहले एक मजेदार वाकया कहें या सम्मान देखने को मिला। मैच से पहले जब दोनों टीमें मैदान पर प्रैक्टिस कर रही थीं तभी सुरेश रैना ने हरभजन सिंह के पैर छू लिए। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रैना ने छुए भज्जी के पैर

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरेश रैना हरभजन सिंह के पैर छू रहे हैं। यही नहीं सुरेश रैना ने जैसे ही हरभजन सिंह ने पैर छुए तो भज्जी खुद घुटनों के बल मैदान पर बैठ गए। फिर भज्जी खड़े हुए और रैना को गले से लगा लिया। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के एक दूसरे के सम्मान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पठान ने दिया ये रिएक्शन

सुरेश रैना और हरभजन सिंह के इस अंदाज की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। ये अंदाज देखने के बाद पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। पठान ने इस अंदाज को देखते हुए कहा कि ‘ये बेहद खूबसूरत है। जब आप इतने साल एक साथ खेलते हैं, वर्ल्ड कप जीता है तो एक मोहब्बत रहती है। भज्जी हालांकि रैना से कुछ ज्यादा सीनियर नहीं हैं, दोनों साथ ही टीम में थे, लेकिन ये एक अच्छा मोमेंट है। ये सम्मान देने का एक तरीका है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: क्या कहते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच के आंकड़े?

Related Articles

Back to top button