IPL
IPL

IPL 2021: पोलार्ड ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर रचा इतिहास, MI की शानदार जीत

नई दिल्ली: IPL 2021 का 27वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट से जीत लिया। मैच की हीरो रहे कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ पारी खेली। इस जीत के साथ मुंबई की IPL 2021 में चौथी जीत हो गई है।

मुंबई की शानदार जीत

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए थे। चेन्नई की तरफ से अंबातू रायडू, फाफ डु प्लेसिस और मोइन अली ने शानदार पारी खेली। रायडू ने 27 गेंदों पर ताबड़तोड़ 72 रन ठोक दिए। जबकि फाफ डु प्लेसिस ने 50 और मोइन अली ने 58 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाकर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

पोलार्ड बने जीत हीरो

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का बल्ला कई दिनों से खामोश चल रहा था। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जब उनका बल्ला बोला तो रिकार्ड दर्ज कर दिया और टीम को जीत दिला दी। पोलार्ड की तोबड़तोड़ 34 गेंदों पर 87 रनों के बदौलत मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ एक बड़े लक्ष्य को हासिल कर लिया। पोलार्ड ने इसके अलावा गेंदबाजी से भी कमाल दिखाते हुए 2 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट झटके।

शॉ को पछाड़ा

MI के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने महज 17 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। IPL के इस सीजन की ये सबसे तेज फिफ्टी है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को पीछे छोड़ा दिया है। शॉ ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 18 गेंदों में अर्धशतक बनाया था। ओवरऑल आईपीएल में सबसे कम गेंदों में अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड केएल राहुल के नाम दर्ज है। उन्होंने 2018 के सीजन में 14 गेंदों में अर्धशतक बनाया था।

ये भी पढ़ें: मूनस्ट्रक से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली Olympia Dukakis का हुआ निधन

Related Articles

Back to top button