IPL 2021: आज IPL में पंजाब और हैदराबाद की टक्कर

नई दिल्ली: IPL 2021में आज का दूसरा मैच हैदराबाद और पंजाब की टीमों के बीच खेला जएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शारजाह में खेला जाएगा। प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब कुछ टीमों के समीकरण बिगाड़ने की कोशिश करेगी और इसमें उसके पहले निशाने पर पंजाब किंग्स की टीम होगी।

भले ही हैदराबाद का इस सीजन में कुछ अच्छा प्रदर्शन न रहा हो और वो अंकतालिका में सबसे आखिर में हो, पर जिस टीम में कैन विलियम्सन, राशिद खान , भुनेश्वर कुमार और डेविड वार्नर जैसे मैच विनर खिलाडी हो उस टीम को हलके में नहीं लिया जा सकता। यह बात पंजाब की टीम कभी बहुत अच्छे से जानती है। दूसरी तरफ पंजाब की टीम की बात करें तो वो अभी अंकतालिका में 7 वें स्थान हैं उनके लिए प्लेऑफ़ में जगह बनाने का मौका है तो वो इस मैच में कोई कसर नहीं छोड़ेगे। दोनों टीमों के बीच अब तक IPL 2021 में 17 मुकाबलें हुए है जिसमे पंजाब ने 5 मैच जीते है तो वही हैदराबाद को 12 मैचों में जीत मिली है।

किन पर रहेगी नज़र

पंजाब की बात हो और उनके ओपनर्स की बात न हो ऐसा नहीं हो सकता है, पंजाब की तरफ ओपनिंग ही एक ऐसा विभाग है जिसमे पंजाब ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है आज भी पंजाब को अपने ओपनर्स राहुल और मयंक से उम्मीद होगी। गेंदबाजी में पंजाब का ज़िम्मेदारी मोहम्मद शमी पर टिकी है। उन्हें युवा अर्शदीप सिंह का भी अच्छा साथ मिल रहा है, दूसरी तरफ हैदराबाद की बात करे तो उनको अपने सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर और मध्य में कैन विल्लियम्सन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, केदार जाधव, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद.

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, एडम मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हूडा, फैबियन एलन, क्रिस जॉर्डन, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई.

यह भी पढ़ें: 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, थिएटर: CM ठाकरे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles