IPL 2021: Rajasthan Royals को लगा बहुत बड़ा झटका, इस कारण पूरे सीजन से बाहर हुए Ben Stokes

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को बड़ा झटका लगा है। IPL 2021 के बाकी मुकाबलों के लिए स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बाहर हो गए हैं। स्टोक्स अपने बाएं हाथ की ऊंगली में फ्रैक्चर आने के कारण IPL 2021 से बाहर हो गए हैं। राजस्थान टीम ने मंगलवार रात को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है।

राजस्थान को तगड़ा झटका

पंजाब किंग्स (Punjab kings) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals की टीम ने इस सीजन का पहला मुकाबला खेला था। जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। उस समय स्टोक्स को ये चोट नहीं पता चली थी, लेकिन बाद में जांच से पता चला है कि उनके हाथ में फ्रैक्चर आया है जिससे उन्हें टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

RR ने ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बेन स्टोक्स के जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है। टीम ने ट्विटर पर बेन स्टोक्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”हमें इस बात की खुशी है कि बेन स्टोक्स टीम के साथ रहेंगे और अपना बहुमूल्य सुझाव उपलब्ध कराते रहेंगे। इस बीच हम बाकी मुकाबलों के लिए संभावित वैकल्पिक स्थान ढूंढने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Andre Russell ने रचा इतिहास, IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

Related Articles

Back to top button