IPL 2021: आज बैंगलोर को चैलेंज करने मैदान उतरेंगी में राजस्थान की टीम

नई दिल्ली: आज IPL 2021 में बैंगलोर का मुक़ाबला राजस्थान से होगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से दुबई में खेला जएगा। अंकतालिका में बैंगलोर की टीम 3 नंबर पर है। उसने 10 मैचों में 6 जीत के बाद 12 अंक हैं। वहीं, राजस्थान की टीम 8 अंक के साथ अंकतालिका में 6 नंबर पर है। टीम ने अब तक चार मैच जीते हैं।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है, क्योंकि दोनों में से अब तक कोई भी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची है। राजस्थान के लिए यह मैच करो या मरो वाला मुकाबला हो सकताहै। क्योकि यहाँ से अगर राजस्थान कोई भी मुक़ाबला हारती है तो उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना कम हो जाएगी। तो वहीँ दूसरी तरफ़ बैंगलोर को अपने बचे 4 मैचों में 2 मैच जीतने होंगे।

कौन रहा हैं भारी

बैंगलोर और राजस्थान के बीच IPL में कुल 24 मैच हुए हैं। इसमें से RCB ने 11 और RR ने 10 मैच जीते हैं। तीन मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला है। पिछले तीन मुकाबलों में बैंगलोर ने राजस्थान को हराया है। ऐसे में RR के लिए यह मैच आसान नहीं होगा। UAE में दोनों टीमें दो बार आमने-सामने आ चुकी हैं। दोनों मैच RCB ने ही जीते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स: एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया,श्रेयस गोपाल और मुस्तफिजुर रहमान।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडडीक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

यह भी पढ़ें: नड्डा ने कहा, 2022 के उत्तराखंड चुनाव में BJP की भारी जीत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles