IPL 2021: दूसरे चरण से पहले दुबई पहुंचे RCB के विराट कोहली, मोहम्मद सिराज

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले रविवार को दुबई पहुंच गए है। RCB के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने उनके आने की पुष्टि की गई है।

RCB ने लिखा, “जिस खबर का आप सभी इंतजार कर रहे थे: किंग कोहली और मियां मैजिक दुबई में टीम में शामिल हो गए हैं।” कोहली और सिराज मैनचेस्टर में टीम इंडिया टेस्ट टीम का हिस्सा थे, और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के पांचवें और अंतिम मैच को रद्द करने के बाद संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हुए थे।

अन्य IPL फ्रेंचाइजी भी अपने खिलाड़ियों को यूएई में भेज रही हैं। इससे पहले, मुंबई इंडियंस का दल जो भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा था, शनिवार को पहुंच गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने आज पहले भी पुष्टि की थी कि उनके खिलाड़ी- ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव- दुबई में उतरे है।

RCB वर्तमान में IPL 2021 तालिका में सात मैचों में पांच जीत के साथ तीसरे स्थान पर है। वे चेन्नई सुपर किंग्स (दूसरा) के साथ अंकों के स्तर पर हैं, लेकिन एनआरआर से पीछे हैं। IPL का दूसरा चरण 19 सितंबर से गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ दुबई में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: वरुण गांधी ने CM Yogi को लिखा पत्र, किसानों के लिए मांगी राहत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles