IPL 2021: Punjab Kings से शानदार जीत के बाद Rishabh Pant का बड़ा बयान

नई दिल्ली: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 29वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन कर पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मयंक अग्रवाल के 99 रन की बदौलत 166 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की 69 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी की मदद से इस लक्ष्य का आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली की इस जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने बताया कि लीग राउंड के अगले चरण में टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में होगा बदलाव

पंजाब किंग्स से जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि शिखर भाई और पृथ्वी शॉ ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दिलाई जिससे हमारी पारी बेहतर नजर आती है। जब आपको हर मैच में अच्छी शुरुआत मिलती है तो अच्छा लगता है। सभी खिलाड़ी अपना योगदान दे रहे हैं। अधिकतर चीजें व्यवस्थित हो गई हैं लेकिन कोलकाता दौर में हमें कुछ नए ऑप्शन आजमाने की जरूरत है।

कप्तानी को लेकर बोले पंत

ऋषभ पंत से जब कप्तानी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि टीम में प्रतिस्पर्धा बहुत अच्छी है। मैं हर दिन का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। अपने अनुभव और सीनियर के सलाह का उपयोग कर रहा हूं। हम ऐसा माहौल तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें हर कोई अच्छा महसूस करे।

खिताब के प्रबल दावेदारों में गिनी जा रही दिल्ली

IPL 2021 के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। दिल्ली ने इस सीजन में खेले गए 8 मुकाबलों में से 6 जीत के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर है। दिल्ली कैपिटल्स के अच्छे प्रदर्शन का कारण उसके सभी खिलाड़ियों का फॉर्म में होना है। ऐसे में अब ये माना जा रहा है कि पिछले सीजन में उप-विजेता रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बार खिताब ले जाएगी। हालांकि ये तो टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पता चल पाएगा। फिलहाल आप बाकी बचे मैचों का लुत्फ उठाइये।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: धवन की अर्धशतकीय पारी के बदौलत दिल्ली ने मारी बाजी

Related Articles