IPL 2021: Stokes के बगैर उतरेंगे Sanju Samson, Rabada की हो सकती है वापसी

मुंबई: IPL 2021 के 14वें सीजन में आज दो विकेटकीपरों की टक्कर होगी। एक तरफ संजू सैमसन (Sanju Samson) की राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) होगी तो दूसरी तरफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) होगी। पंत जहां सीजन का पहला मुकाबला जीतकर पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ चुनौतियों का सामना कर रही राजस्थान रॉयल्स अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेगी।

सैमसन को दो बड़े झटके

संजू सैमसन (Sanju Samson) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान बनने के बाद उन्हें बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां टीम का घातक गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) बाहर हो गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भी चोटिल हो जाने के कारण दूसरे मुकाबले से पहले IPL 2021 से बाहर हो गए हैं। ऐसे में संजू सैमसन को बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि स्टोक्स की जगह टीम में किसे मौका मिलता है।

रबादा की हो सकती है वापसी

दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान ऋषभ पंत टूर्नामेंट का पहला मुकाबला जीत चुके हैं। जिससे वह पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर नजर आएंगे। हालांकि इस मैच में उसके स्टार तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की वापसी हो सकती है। राजस्थान के खिलाफ होने जा रहे इस मुकाबले में पंत की नजरें जीत को बरकरार रखने पर होगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Virat Kohli ने आउट होने के बाद की तोड़फोड़, देखें Video

Related Articles

Back to top button