IPL 2021: श्रीसंत की वापसी तय, इस टीम की तरफ से मैदान में आ सकते हैं नजर

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग की वजह से बैन कर दिया गया था।

नई दिल्ली: भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग की वजह से बैन कर दिया गया था। अब वह आईपीएल में वापस आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

श्रीसंत ने 8 साल बाद सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के जरिए क्रिकेट में वापसी की है। श्रीसंत का इरादा अब इंडियन प्रीमियर लीग ( Indian Premier League ) का 14वां सीजन खेलने पर हैं।

बताया जा रहा है कि श्रीसंत अपनी वापसी फिर से पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ ही करेंगे। 18 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए नीलामी हो सकती है।

सैमसन से चल रही बात

ऐसा कहा जा रहा है कि आईपीएल में वापसी के लिए श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson ) के बीच बातचीत चल रही है।

साल 2013 में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग के मामले की वजह क्रिकेट खेलने पर रोक लगा दिया गया था। लेकिन साल 2020 में श्रीसंत पर लगा बैन समाप्त हो गया है। इसी के साथ क्रिकेट में उनकी वापसी का रास्ता भी साफ हो गया है।

बता दे कि राजस्थान रॉयल्स की टीम को एक भारतीय तेज गेंदबाज की जरुरत है क्योंकि राजस्थान ने अंकित राजपूत और वरुण अरुण को टीम से रिलीज कर दिया है। ऐसे मामले में जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी के सहयोगी गेंदबाज के तौर पर जगह मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: IPL टीमों का चौंकाने वाला फैसला, रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी

 

Related Articles