IPL
IPL

IPL 2021: इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है SRH और CSK

नई दिल्ली: IPL 2021 के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। ये मुकाबला शाम 07:30 बजे से दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में होगा। हैदराबाद की टीम इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। जिससे वह इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा है। चेन्नई पांच मुकाबलों में चार जीत दर्ज कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। ऐसे में चेन्नई की टीम नजरें इस मुकाबले को जीतकर टेबल में टॉप करने पर रहेगी।

जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स के लगभग सभी खिलाड़ी लय में नजर आ रहे हैं। चेन्नई ने अपना पिछला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बड़े अंतर से जीता था। जिससे उसका मनोबल पूरी तरह से बढ़ा हुआ है। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नजरें इस मुकाबले को जीतकर अंक तालिका के पहले स्थान पर कब्जा करने पर रहेगी।

अब तक का सबसे निराशाजनक प्रदर्शन

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद का इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। हैदराबाद की टीम का इस सीजन में अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन रहा है। पांच मुकाबलों में हैदराबाद की टीम एक जीत दर्ज कर दो अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है। हैदराबाद की टीम को अगर इस टूर्नामेंट में बने रहना है तो उसे जीत की पटरी पर हर हाल में ही लौटना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

सनराईजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: RCB के फैंस के लिए खुशखबरी, रिचर्डसन की जगह ये खिलाड़ी टीम से जुड़ा

Related Articles

Back to top button