IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद ने किया बड़ा उलटफेर, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 40वें मैच में जेसन रॉय (Jason Roy) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए डेब्यू करते हुए शानदार अर्धशतक ठोका और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए लेकिन जेसन रॉय और विलियमसन की बेहतरीन बल्लेबाजी ने हैदराबाद को इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज कराई।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अंक तालिका में आरआर के लिए यह एक जरूरी जीत थी, लेकिन इस मुठभेड़ ने उनके नाम आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

हैदराबाद फ्रैंचाइज़ी को सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (60) और रिद्धिमान साहा (18) से सही शुरुआत मिली क्योंकि उन्होंने पचास रन की साझेदारी की। लेकिन साहा के विकेट के बाद केन विलियमसन और रॉय मैदान के पार गेंद की धुनाई करते रहे।

प्रियम गर्ग डक के लिए आउट

जबकि प्रियम गर्ग डक के लिए आउट हुए, इससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ क्योंकि अभिषेक शर्मा (21) ने विलियमसन के लिए सर्वश्रेष्ठ सेकेंड फिडेल की तरह खेला। वास्तव में, विलियमसन ने एक चौके के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया और वह भी SRH के लिए विजयी शॉट था।

https://twitter.com/IPL/status/1442543579511934976?s=19

संजू सैमसन ने बल्ले से अभिनय किया

इससे पहले, संजू सैमसन ने बल्ले से अभिनय किया क्योंकि आरआर ने अपने निर्धारित बीस ओवरों में 164/5 का स्कोर पोस्ट किया। पारी के दूसरे ओवर में अपने स्टार ओपनर एविन लुईस के ड्रेसिंग रूम में वापस जाने के बाद आरआर ने पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना।

Related Articles