IPL
IPL

IPL 2021 Suspended: टूर्नामेंट टलने के बाद रैना ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्‍ली: कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए IPL 2021 के 14वें सीजन को टाल दिया गया है। पिछले कुछ दिनों में IPL की कई फ्रेंचाइजियों में कई स्टाफ और खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिससे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बड़ा फैसला लेते हुए इस सीजन को टाल दिया है। BCCI के इस फैसले के बाद कई खिलाड़ी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने BCCI के फैसले का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और कहा कि यह अब मजाक नहीं है।

रैना ने BCCI का किया समर्थन

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरैश रैना ने IPL टाल देने के BCCI के फैसले का समर्थन किया है। रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि यह अब मजाक नहीं है। इतनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है और जिंदगी में कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया। इससे मतलब नहीं है कि हम कितनी मदद करना चाहते हैं, मगर हमारे पास वाकई में संसाधन खत्‍म हो चुके हैं। इस देश का हर एक व्‍यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए सैल्यूट का हकदार है।

कोरोना की चपेट में कई टीमों के खिलाड़ी

पूरे देश के साथ IPL पर भी कोरोना का प्रकोप पहुंच गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लक्ष्‍मीपति बालाजी, माइक हसी सहित 4 लोगों को भी कोरोना हो गया है। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इसी को देखते हुए BCCI और IPL गवर्निंग काउंसिल की बैठक में इस सीजन को टाल देने पर फैसला किया गया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: जानें कब होंगे Tournament के बाकी बचे मैच

Related Articles

Back to top button