IPL 2021: Rajasthan Royals और Delhi Capitals के बीच होगी जबरदस्त टक्कर

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। ये मुकाबला शाम 07:30 बजे से मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स जहां जीत को बरकरार रखने के लिए मैदान पर नजर आएगी तो वहीं राजस्थान रॉयल्स अपनी पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी। ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांच भरा हो सकता है।

राजस्थान और दिल्ली के बीच होगी टक्कर

IPL 2021 में आज दो विकेटकीपर और इस सीजन के नए कप्तानों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत होंगे तो दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन होंगे। दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। हालांकि पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन ने अपनी शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की काफी कोशिश की थी लेकिन वह नाकामयाब रहे थे।

स्टोक्स की जगह पर किसको मिलेगा मौका

राजस्थान के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल होने के कारण IPL 2021 से बाहर हो गए हैं। अब राजस्थान के लिए स्टोक्स का विकल्प ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। स्टोक्स के विकल्प में डेविड मिलर और लियम लिविंगस्टोन हैं। अब देखना होगा कप्तान संजू सैमसन किसको टीम में जगह देते हैं।

दिल्ली की मजबूत होगी गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के घातक गेंदबाज कागिसो रबादा पूरी तरह से टीम में शामिल होने के लिए तैयार हो गए हैं। राबादा ने पिछले सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी की थी। ऐसे में अगर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत रबादा को टीम में शामिल करते हैं तो उनकी गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Stokes के बगैर उतरेंगे Sanju Samson, Rabada की हो सकती है वापसी

Related Articles

Back to top button