IPL
IPL

IPL 2021: Rajasthan Royals और Punjab kings के बीच होगी जबरदस्त टक्कर

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबले शाम 07:30 बजे से मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें धुरंधर खिलाड़ियों से भरी हुई हैं। ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांच भरा हो सकता है।

राजस्थान और पंजाब के बीच होगी टक्कर

पंजाब किंग्स (Punjab kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच आज होने वाले मुकाबले में दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी टीम में शामिल हैं। एक तरफ पंजाब किग्स के कप्तान केएल राहुल होंगे तो दूसरी तरफ राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन होंगे।

पंजाब किंग्स (Punjab kings) के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) के लिए Playing XI में चार विदेशी खिलाड़ियों का चयन करना सबसे बड़ी चिंता होगी। राहुल अगर अपनी प्लेइंग इलेवन में टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज़ डेविड मलान को मौका देते हैं तो उन्हें क्रिस गेल को बाहर बैठना पड़ेगा। ऐसे में राहुल के लिए ये किसी मुश्किल से कम नहीं होगा।

वहीं अगर हम राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो उनकी टीम भी पंजाब किंग्स से कम नहीं है। राजस्थान में जोस बटलर, बेन स्टोक्स, क्रिस मॉरिस और मुस्ताफिजुर रहमान उनके चार ओवरसीज खिलाड़ी हो सकते हैं। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन के लिए सबसे बड़ी चुनौती ओपनिंग स्लॉट का सेलेक्शन करना होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: अलग अंदाज में Nitish Rana ने मनाया अर्धशतक का जश्न, जानें किसे किया समर्पित

Related Articles

Back to top button