IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगी कांटे की टक्कर

मुंबई: IPL 2021 का 18वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। कोलकाता की टीम जहां अपने पिछले तीन मुकाबले लगातार हार चुकी है तो वहीं राजस्थान की टीम अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी है। दोनों टीमें इस मुकाबले को हर हाल में जीतकर जीत की पटरी पर आने की कोशिश करेंगी। ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांच भरा हो सकता है।

खराब फॉर्म में राजस्थान

संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रही है। राजस्थान रॉयल्स की टीम को अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। बैंंगलोर ने 10 विकेट से राजस्थान को करारी शिकस्त दी थी। राजस्थान रॉयल्स की टीम के सलामी बल्लेबाज लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। जिससे उसे लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।

जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी KKR

इंग्लिश कैप्टन इयॉन मोर्गन की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का भी राजस्थान रॉयल्स की तरह हाल है। कोलकाता ने सीजन के अपने पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज आगाज किया था। लेकिन उसके बाद से उसे लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। कोलकाता के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल लगातार फ्लॉप दिख रहे हैं। गिल के अलावा भी मध्यक्रम के बल्लेबाज भी कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। वहीं पिछले मुकाबले में कोलकाता के गेंदबाजों ने भी इसी मैदान पर जमकर रन लुटाए थे। हालांकि अब उस हार को भुलाकर KKR के कप्तान इयॉन मोर्गन जीत की पटरी पर लौटने की पूरी कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Sachin Tendulkar: यूं ही नहीं माने जाते क्रिकेट के भगवान, इनके ये रिकॉर्ड शायद ही कोई तोड़ पाएगा

Related Articles

Back to top button