IPL 2021: इन खिलाड़ियों ने ठुकराया CSK का ऑफर, नहीं मिल रहा हेजलवुड का रिप्लेसमेंट

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस ( Corona Virus ) का कहर एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। अब इसकी चपेट में विश्व की सबसे पसंदीदा लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) भी आ गई है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ( Josh Hazlewood ) ने IPL 2021 के शुरु होने से पहले अपना नाम वापस ले लिया है। जिससे कोरोना के चलते चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ़ने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

नहीं मिल रहा हेजलवुड का रिप्लेसमेंट

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेडलवुड का आखिरी पलों में टूर्नामेंट से नाम वापस लेने से CSK के लिए मुश्किलें बढड गई हैं। चेन्नई सुपर किंग्स को कोरोना के चलते उनका विकल्प तलाशने में मुश्किलें आ रही हैं। CSK टीम मैनेजमेंट ने कुछ खिलाड़ियों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोरोना के हालात को देखते हुए जुड़ने से मना कर दिया है।

इन खिलाड़ियों ने ठुकराया प्रस्ताव

बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जोश हेजलवुड के विकल्प के रूप में सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई पेसर बिली स्टेनलेक से सबसे पहले संपर्क कि था। लेकिन उन्होंने CSK के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इसके बाद इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली से भी संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने भी टीम से जुड़ने से मना कर दिया। माना जा रहा है कि कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए कोई भी खिलाड़ी अब शामिल नहीं होना चाहता है।

ये भी पढ़ें: Virat और Rohit को छोड़ इस खिलाड़ी ने Sourav Ganguly को बनाया दीवाना

Related Articles