IPL
IPL

IPL 2021: Marsh के OUT होने के बाद Hyderabad में इस खिलाड़ी की हुई Entry

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के लिए अब उलटी गिनती शुरु हो गई है। टूर्नामेंट ( Tournament ) शुरु होने से पहले लगभग सभी टीमों की तैयारियां पूरी हो गई हैं। अब बस केवल फैंस 9 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) ने अपनी टीम में एक तूफानी बल्लेबाज जेसन रॉय ( Jason Roy ) को अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

IPL से मार्श OUT रॉय IN

IPL 2021 की जैसे जैसे तारीख करीब आ रही है वैसे वैसे टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) की जगह ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) को दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) का कप्तान बनाए जाने के बाद अब सनारइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई ( Australian ) ऑलराउंडर मिशेल मार्श ( Mitchell Marsh ) ने निजी कारणों के चलते IPL 2021 से हटने का फैसला लिया है। ऐसे में SRH ने उनकी जगह इंग्लैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल किया है।

बताया जा रहा है कि मार्श लंबे समय तक बायो बबल में रहना नहीं पसंद कर रहे थे और उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और सनराइजर्स हैदराबाद को कुछ दिनों पहले दे दी थी। जिसके बाद BCCI ने जानकारी दी है कि मार्श ने निजी कारणों के चलते IPL के इस सीजन के लिए खुद अनुपलब्ध बताया है।  इसके अलावा बोर्ड ने हैदराबाद टीम में मार्श की जगह जेसन रॉय को शामिल करने की जानकारी दी है।

निलामी में खरीदे जाने को लेकर निराश थे रॉय

IPL 2021 की नीलामी में इंग्लैंड के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को किसी भी टीम ने खरीदा था। जिसको लेकर वह काफी निराश थे। बता दें कि रॉय ने इससे पहले भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: DC के कप्तान Rishabh Pant ने Yuvraj Singh को लेकर कही ये बड़ी बात

Related Articles

Back to top button