IPL 2021: आज Rajasthan Royals और Sunrisers Hyderabaad की टीमों के बीच भिडंत

नई दिल्ली ;आज IPL 2021 में RR (Rajasthan Royals) और SRH (Sunrisers Hyderabaad) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। Hyderabaad का इस सीजन में बहुत ही ख़राब प्रदर्शन रहा है और वो 9 मैचों में केवल एक मैच जीत कर अंकतालिका में सबसे नीचे है। अब हैदराबाद का प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन हैं वहीँ Rajasthan की बात करे तो वो 9 मैचों में 4 जीत के साथ अभी अंकतालिका में छठे नंबर पर हैं।

Rajasthan की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी ज़िन्दा है। IPL 2021 के दूसरे फेज में राजस्थान ने अपने दो मैचों में से एक में पंजाब के खिलाफ जीत हासिल की है जबकि दिल्ली कैपिटल्स के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा था. वहीं हैदराबाद को दूसरे फेज के अपने दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

कौन रहा है भारी

दोनों ही टीमों के बीच IPL में अब तक खेले गए मैचों की बात करें तो मुकाबला बराबरी का नजर आता है. राजस्थान और हैदराबाद के बीच लीग में अब तक 14 बार भिड़ंत हुई है. जिसमें से दोनों ही टीमों ने सात-सात बार बाज़ी मारी है. वहीं दोनों ही टीमों के बीच आखिरी बार भारत में आईपीएल के पहले फेज के दौरान मुकाबला हुआ था, जिसमें राजस्थान ने 55 रनों से आसान जीत हासिल की थी.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वॉर्नर/जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद/बासिल थंपी।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग-11

संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मिलर/एविन लुईस, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, तबरेज शम्सी/क्रिस मॉरिस, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान।

यह भी पढ़े  किसानों की मांग जायज, केंद्र विचार करे: CM केजरीवाल

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles