IPL 2021: इस Playing XI के साथ मैदान पर उतर सकते हैं Virat और Warner

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन का आज छठा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला शाम 07:30 बजे चेन्नई के एमए चिदंबरम में खेला जाएगा। एक तरफ जहां हैदराबाद की टीम पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी तो वहीं दूसरी तरफ बैंग्लोर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेगी। ऐसे में आइये जानते हैं दोनों टीमें इस मुकाबले में किस Playing XI के साथ मैदान पर उतरेंगी।

वॉर्नर पर होगा दारोमदार

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अक्सर देखा गया है कि वह अपने कप्तान डेविड वॉर्नर पर ज्यादा निर्भर रहती है। जब जब डेविड वॉर्नर का बल्ला चलता तब टीम लगभग लगभग जीत ओर पहुंचती है। इसका एक उदाहरण कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में देखा गया। डेविड वॉर्नर के जल्दी आउट होने के बाद टीम के खिलाड़ी जीत की ओर नहीं ले जा पाए। हालांकि जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडेय ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।

स्पिनरों पर होगी नजरें

चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम शुरु से ही स्पिनरों को ज्यादा रास आता है। ऐसे में दोनों टीमों के स्पिनरों पर सभी की ज्यादा नजरें टिकी रहेंगी। लेकिन अगर दोनों टीमों के बेहतर स्पिन गेंदबाजों की बात की जाए तो इसमें हैदराबाद ज्यादा भारी पड़ेगी। क्योंकि हैदराबाद की टीम में राशिद खान और मोहम्मद नबी जैसे घातक स्पिनर टीम में शामिल हैं। वहीं अगर बैंग्लोर की बात करें तो उसके पास युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर हैं। लेकिन वह राशिद और नबी के टक्कर के नहीं हैं।

SRH की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार।

RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), रजत पटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल क्रिस्टियन, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: कोहली और वॉर्नर आज होंगे आमने सामने, जानिये कौन किसपर भारी और क्या कहते हैं आंकड़े

Related Articles

Back to top button