IPL 2021: फिट हुआ Virat का ये धुरंधर, Mumbai के खिलाफ पहले मैच में धमाल मचाने को तैयार

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का आगाज होने में एक दिन बाकी है। टूर्नामेंट (Tournament) की शुरुआत से पहले फ्रेंचाइजियों (Franchises) के कई खिलाड़ी कोरोना (Corona) की चपेट में आ गए हैं। इससे प्रभावित टीमों में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) भी है। हालांकि RCB को एक बड़ी राहत मिली है।

बीते दिनों में RCB के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिससे टीम बड़ी मुश्किल में फंस गई थी। लेकिन अब विराट कोहली (Virat Kohli) और RCB के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है। दरअसल युवा और उभरते बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) कोरोना के मात देकर वह टीम के साथ जुड़ गए हैं। पडिक्कल के फिट होने से अब उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें मुंबई के खिलाफ पहले मुकाबले में शामिल किया जा सकता है।

विराट कोहली के साथी देवदत्त पडिक्कल पूरी तरह फिट
विराट कोहली के साथी देवदत्त पडिक्कल पूरी तरह फिट

बायो-बबल में आए पडिक्कल

सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के पूरी तरह से फिट होने पर RCB के लिए खुशखबरी से कम नहीं है। पिछले सीजन में रन बनाने में टॉप पर रहे देवदत्त पडिक्कल चेन्नई में टीम के बायो-बबल (Bio-Bubble) में शामिल हो गए हैं। इसको लेकर RCB ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हमें यह सूचित करते हुए खुशी है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बायें हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल BCCI के नियमों के अनुसार कोविड-19 (COVID-19) की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद 7 अप्रैल 2021 को टीम से जुड़ गए। RCB की मेडिकल टीम (Medical Team) देवदत्त की सुरक्षा और बेहतरी सुनिश्चित करने के लिए लगातार उनके संपर्क में थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Shahid Afridi का विवादित बयान, लगाया बड़ा आरोप

Related Articles