IPL 2021: जीत की हैट्रिक लगाने के बाद Virat Kohli ने इन खिलाड़ियों को दिया पूरा श्रेय

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) की टीम जबरदस्त फॉर्म में दिख रही है। विराट की टीम RCB अंक तालिका में टॉप पर कब्जा किए हुए है। RCB इस सीजन में तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें उसने तीनों में ही जीत दर्ज की है। KKR के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने पर कप्तान विराट कोहली ने दो खिलाड़ियों को पूरा श्रेय दिया है।

विराट ने दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR ) की खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने पर रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी उत्साहित लग रहे हैं। कोहली ने इस कामयाबी का श्रेय टीम के दो खिलाड़ियों को दिया। कप्तान विराट कोहली ने KKR से जीत के बाद कहा कि ‘मैक्सवेल ने इस टीम से ऐसे सामंजस्य बैठा लिया जैसे बत्तख पानी से बैठाती है।

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर बोलते हुए कोहली ने कहा कि एबी को टीम से प्यार है और आज इन्होंने अंतर पैदा किया। मैंने आधे ओवर खत्म होने के बाद कहा था कि हम 200 रन बनाएंगे, क्योंकि लगातार दो शानदार पारियां खेली गईं। मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर एबी भी उसी राह पर चले। जब वह इस तरह की फॉर्म के साथ रन बनाते हैं तो उन्हें रोकना असंभव हो जाता है। हमने ऐसी पिच पर 40 अतिरिक्त रन बनाए जो धीमी हो रही थी।’

गेंदबाजों को भी दिया श्रेय

RCB के कप्तान विराट कोहली ने जीत की हैट्रिक लगाने का श्रेय गेंदबाजों को भी देते हुए कहा कि विशेषकर सिराज का रसेल को किया ओवर (19वां ओवर जिसमें सिर्फ एक रन बना), ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वह अलग गेंदबाज बन गए हैं और आज उन्होंने मैच खत्म किया।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: जैसे ही Yuzvendra Chahal ने लिया विकेट, रो पड़ीं Dhanashree

Related Articles