IPL
IPL

IPL 2021: Quarantine पूरा कर खिलाड़ियों को समझाते दिखे Virat Kohli

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के बीच 9 अप्रैल को चेन्नई (Chennai) में खेला जाएगा। RCB के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक हफ्ते तक क्वारनटीन (Quarantine) में रहने के बाद टीम के ट्रेनिंग सेशन (Training Session) से जुड़ गए हैं। 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को समझाते हुए दिखे। कोहली ने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग सेशन में मेहनत और समय का सही इस्तेमाल करना बताया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि RCB का पूरा मैनेजमेंट (Management) खिलाड़ियों के साथ है।

नए इरादे के साथ उतरेगी विराट आर्मी

रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस सीजन में नए इरादे से मैदान पर नजर आएंगे। विराट की टीम अब तक के जितने भी सीजन खेले गए हैं उसमें से एक भी खिताब नहीं जीत पाई है। ऐसे में विराट कोहली और उनके साथियों की नजर इस बार के टूर्नामेंट (Tournament) को जीतने पर नजर रहेगी। जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं।

नए खिलाड़ियों का किया स्वागत

टूर्नामेंट (Tournament) के शुरू होने से पहले विराट कोहली ने खिलाड़ियों को संबोधित किया। कोहली ने कहा, ‘जो भी नए खिलाड़ी RCB से जुड़े हैं, उनका स्वागत है। पहले की तरह इस सीजन में भी टीम का माहौल और एनर्जी शानदार रहेगी। आप सभी से मैं सिर्फ ये उम्मीद करता हूं कि आप लोग मैदान पर अपने समय का सही इस्तेमाल करेंगे। वो चाहे प्रैक्टिस सेशन ही क्यों न हो।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: फिट हुआ Virat का ये धुरंधर, Mumbai के खिलाफ पहले मैच में धमाल मचाने को तैयार

Related Articles

Back to top button