IPL
IPL

IPL 2021: Virat Kohli ने आउट होने के बाद की तोड़फोड़, देखें Video

नई दिल्ली: IPL 2021 का छठा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच बुधवार को खेला गया। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले में RCB ने 6 रनों से बाजी मार दी। इस जीत के बाद RCB के सभी खिलाड़ी काफी उत्साहित दिखे। हालांकि मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया था जब विराट कोहली (Virat Kohli) काफी गुस्से में नजर आए और कुर्सी पर बैट मारा। विराट के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रोमांचक मुकाबले में RCB ने मारी बाजी

टॉस (Toss) हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) ने सीमित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। बैंग्लोर की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेली। मैक्सवेल ने 41 गेंदों पर 59 और कोहली ने 29 बॉल पर 33 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 13 रन पर अपना पहला विकेट गिरा दिया था। लेकिन कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने पारी को संभाला। लेकिन जैसे ही डेविड वॉर्नर का विकेट गिरा उसके बाद खेल पूरा बदल गया। हैदराबाद की टीम के विकेट गिरने का सिलसिला लगातार बढ़ता गया और टीम को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की इस सीजन में ये लगातार दूसरी हार है।

गुस्से में दिखे विराट

इस रोमांचक मुकाबले में अंत में जीत RCB की हुई लेकिन बैंग्लोर के कप्तान विराट कोहली के आउट होने के बाद का रिएक्शन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB की टीम ने तेज शुरुआत दी लेकिन कप्तान विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके। विराट 33 रन बनाकर जेशन होल्डर की गेंद पर आउट हो गए। पवेलियन लौट रहे विराट ने गुस्से में बैट से कुर्सी को गिरा दिया। विराट का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Rajasthan Royals को लगा बहुत बड़ा झटका, इस कारण पूरे सीजन से बाहर हुए Ben Stokes

Related Articles

Back to top button