IPL 2021: चेन्नई से हार के बाद Virat Kohli पर दोहरी मार, लगा भारी भरकम जुर्माना

नई दिल्ली: IPL 2021 के 19वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 69 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को दोहरी मार झेलनी पड़ी है। एक तो हार की उसके बाद स्लो ओवर रेट को लेकर उनके ऊपर जुर्माना लगाया गया है।

विराट कोहली पर लगा जुर्माना

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में दिख रही है। उसने सीजन के लगातार शुरुआती चार मुकाबले जीते हैं। लेकिन उसे पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से 69 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। विराट कोहली के ऊपर इस सीजन का ये पहला जुर्माना है।

इससे पहले तीन और खिलाड़ियों पर लग चुका है जुर्माना

IPL 2021 में स्लो ओवर रेट को लेकर लगने वाले जुर्माने में विराट कोहली पहले खिलाड़ी नहीं हैं। विराट से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मोर्गन और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जा चुका है।

69 रन से चेन्नई ने RCB को दी थी मात

IPL 2021 का 19वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार चार मैच जीत चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 69 रनों से हरा दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 122 रन ही बना पाई।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका, IPL में नहीं खेलेंगे Ashwin

Related Articles

Back to top button