IPL
IPL

IPL 2021: टेबल टॉपर बनी विराट की RCB, 1 रन से हारी दिल्ली

नई दिल्ली: IPL 2021 का 22वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंंगलोर के बीच खेला गया। इस मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर एक रन से रोमांचक जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ बैंगलोर की टीम 10 अंकों के साथ टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं दिल्ली 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

रोमांचक मुकाबले में RCB की शानदार जीत

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 171 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना पाई। इस मैच के हीरो रहे एबी डिविलियर्स ने बैंगलोर के लिए शानदार पारी खेली।

डिविलियर्स की शानदारी पारी

एक समय ऐसा लग रहा था कि RCB की टीम ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाएगी। लेकिन मैदान पर एबी डिविलियर्स ने आते ही धमाल मचाना शुरु कर दिया। जिससे टीम का स्कोर सम्मानजनक तक पहुंच गया। डिविलियर्स ने 42 गेंदों पर नाबाद 75 रन की पारी खेली। डिविलियर्स के अलावा रजत पाटीदार ने 35 रन बनाए।

टॉप पर पहुंची विराट की RCB

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम RCB इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर लगातार टेबल के ऊपरी पायदान पर रही है। बैंगलोर ने इस सीजन में 6 मुकाबलों में पांच में जीत दर्ज की है। जिससे वह 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 6 मुकाबलों में चार में जीत दर्ज कर 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

ये भी पढ़ें: जानिए कैसे किया जाता है असली-नकली रेमडेसिविर injection में अंतर

Related Articles

Back to top button