IPL 2021: बेंगलुरु से मिली हार के बाद वॉर्नर ने बल्लेबाजों पर जमकर निकाला गुस्सा

आईपीएल 2021 के छठे मुकाबले में बेंगलुरु से मिली हार का जिम्मेदार वॉर्नर ने बल्लेबाज़ों को ठहराया है। वॉर्नर ने कहा क्रिकेट में आपको सही शॉट खेलने की आवश्यक्ता होती है मगर हमारे बल्लेबाज़ क्रॉस बैट से शॉट खेल रहे थे जिसे देखकर बहुत तकलीफ होती है।

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें संस्करण के छठे मुकाबले में हैदराबाद को बेंगलुरु के हाथों हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 149 रन बनाये। जिसके जवाब में सनराइज़र्स हैदराबाद 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना पाई।

हैदराबाद की टीम ने 17 ओवर में 3 विकेट खोकर 117 रन बनाये थे जिसके बाद ख़राब बल्लेबाज़ी के चलते एक के बाद एक बल्लेबाज़ पवेलियन की ओर लौट गया। शाहबाज़ अहमद के ओवर में लगतार 3 विकेट गिर जाना मैच का टर्निंग पॉइंट रहा। डेविड वॉर्नर ने शानदार 37 गेंदों पर 54 रन बनाये। उनके आउट होने के बाद टीम एक मज़बूत स्थिति में थी मगर फिर भी हैदराबाद ने इस जीते हुए मैच को अपने हाथ से गवां दिया।

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा हमारे गेंदबाज बहुत ही ज़्यादा शानदार रहे और सामने वाली टीम को काम स्कोर पर रोका। मैक्सवेल ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और टीम के लिए एक मंच तैयार किया। हमें दो सेट बल्लेबाज की जरूरत थी आखिर तक लेकिन हम ऐसा करने में नाकाम रहे। हमें एक साझेदारी बनाने की जरूरत थी और क्रिकेट से सही शॉट लगाने की आवश्यता थी। हमने क्रॉस बल्ले से शॉट लगाए और यह खेलने का कोई तरीका नहीं है। इससे बहुत ज्यादा तकलीफ होती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Rajasthan Royals और Delhi Capitals के बीच होगी जबरदस्त टक्कर

ये खबर हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखा है।

Related Articles