IPL
IPL

IPL 2021: क्या MI पलटन को हराकर CSK के सुपरकिंग्स लगा पाएंगे जीत का छक्का?, जानें आंकड़े

नई दिल्ली: IPL 2021 के 27वें मुकाबले में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी के बीच शाम 07:30 बजे से दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम भिड़ंत होगी। दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगी। IPL में जब भी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होती हैं, तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है। ऐसे में एक बार फिर रोमांच का पूरा मजा लेने के लिए फैंस दोनों टीमों के बीच खेले शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं।

क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़े?

रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स IPL में अभी तक 30 बार आमने सामने हो चुके हैं। जिसमें 18 बार मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी है जबकि 12 मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत मिली है। वहीं अगर हम इस सीजन की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है। चेन्नई ने अभी तक इस सीजन में 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें से वह पांच मुकाबलों में लगातार जीत दर्ज की है। जबकि मुंबई इंडियंस ने 6 मैचों में तीन में ही जीत दर्ज की है। हालांकि दोनों ही टीमों में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। ऐसे में दोनों ही  टीमों के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होने वाला है।

पिच रिपोर्ट

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिलती है। लेकिन इस सीजन में पिच बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मददगार साबित हुई है। ऐसे में एक बार फिर यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है।

मैच प्रेडिक्शन

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले में हमारे प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज के इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस बाजी मारेगी। हालांकि दोनों टीमों में धुरंधर खिलाड़ी हैं ऐसे में ये मुकाबला रोमांचक जरूर होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और लुंगी नगिदी।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जयंत यादव, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Dinesh Kartik ने गुस्से में कही ऐसी बात कि जमीन पर बैठ गए Shikhar Dhawan, देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button