IPL 2021: क्या पांच बार की चैंपियन को हराकर आंकड़े बदल पाएगा KKR?, जानें Match Prediction

चेन्नई: IPL 2021 का पांचवां मैच मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमें ही अपनी जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगी। लेकिन इस मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारेगी और किस Playing XI के साथ मैदान पर उतरेगी इसके बारे में हम आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले दोनों टीमों के उन खिलाड़ियों पर नजर डाल लें जो आज के मुकाबले में मैच का रुख बदल सकते हैं।

नितीश राणा

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को जीत दिलाने में तूफानी बल्लेबाज नीतीश राणा ने अहम रोल निभाया था। नीतीश राणा ने 56 गेंदों पर 80 रनों की आतिशी पारी खेलकर मुंबई के गेंदबाजों का धड़कने बढ़ा दी हैं। मुंबई के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले में सभी की नजरें एक बार फिर नीतीश राणा पर होगी।

शुभमन गिल

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने KKR को अपने प्रदर्शन से हर बार प्रभावित किया है। गिल को एक बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज के रूप में भी जाना जाता है। गिल ज्यादातर युवा लोगों के दिलों में राज करते हैं। हालांकि उन्होंने पिछले मुकाबले में कुछ खास नहीं किया था लेकिन आज होने वाले इस मुकाबले में उनसे काफी उम्मीदें हैं।

आंद्रे रसेल

KKR के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर यानी आंद्रे रसेल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में फ्लॉप दिखे थे। लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन वह जिसके लिए माने जाते हैं वह देखने को नहीं मिला था। ऐसे में आज आंद्रे रसेल से भी काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की IPL में सबसे सफल कप्तानों में गिनती होती है। रोहित शर्मा अक्सर बड़े मुकाबलों में ही तूफानी पारी खेलते हुए देते हैं। रोहित ने पिछले मुकाबले में कुछ खास नहीं किया है लेकिन आज होने वाले इस मुकाबले में वह काफी आक्रमक दिखाई दे सकते हैं।

क्रिस लिन

ऑस्ट्रेलिया के धुंआधार खिलाड़ी क्रिस लिनने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में RCB के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली थी। क्रिस लिन हमेशा बड़े शॉर्ट खेलने में माहिर माने जाते हैं। RCB के खिलाफ लिन ने 35 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली थी। अब एक बार फिर लिन पर नजरें होंगी।

मैच प्रेडिक्शन

मुंबई इंडियंस आंकड़ों में कोलकाता नाइट राइडर्स से काफी आगे है। लेकिन आकंड़ें बदल भी जाते हैं। ऐसे में हमारे प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के पाले में जाएगा।

यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

IPL 2021: इस Playing XI के साथ मैदान पर उतर सकते हैं Rohit Sharma और Eoin Morgan

Related Articles

Back to top button