IPL
IPL

9 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल ( IPL ) 2021, जानिए कब खेला जाएगा फाइनल

आईपीएल ने अपना आधिकारिक शेड्यूल ( ipl 2021 schedule ) जारी नहीं किया है क्योंकि इसे अभी गवर्निंग काउंसिल (जीसी) की मंजूरी मिलना बाकी है। 

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियम लीग ( IPL ) का 14वां सीज़न अगले महीने 9 मार्च से शुरू होने जा रहा है और इसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा। IPL दुनिया की सबसे लोकप्रिय लीग है जिसमे 8 टीमें हिस्सा लेती है। हालांकि अभी तक आईपीएल ने अपना आधिकारिक शेड्यूल ( IPL 2021 schedule ) जारी नहीं किया है क्योंकि इसे अभी गवर्निंग काउंसिल (जीसी) की मंजूरी मिलना बाकी है।

इंडियन प्रीमियम लीग ( IPL ) 2021 मुद्दे पर मिडिया से बात करते हुए गवर्निंग काउंसिल के एक सूत्र ने बताया कि आईपीएल शेड्यूल को लेकर जीसी ( GC ) बैठक में अंतिम मंजूरी दी जाएगी। इसमें आईपीएल के 9 अप्रैल से शुरू होने की उम्मीद है और अगले सप्ताह इस पर भी बात बन जाएगी कि मैच कहां कहां होने वाले है। अब देखना होगा कि मैदान पर क्या बात बन पाती है।

GC के सदस्य ने अपने बयान में कहा कि पूरे IPL को एक ही मैदान पर कराने का विचार किया जा रहा है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) चार से पांच शहरों में लीग खेलने का विकल्प तलाश रहा है। अब देखना ये होगा कि कितने मैदान पर IPL-14 के मैच खेले जाएंगे। और कितने तारीख से IPL शुरू होने जा रहा है।

यह भी पढ़े: छापेमारी के बाद परेशान हुए Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड, Twitter पर लगाई मदद की गुहार

Related Articles

Back to top button