IPL 2021: Corona के बढ़ते कहर के बीच क्या आज खेला जाएगा MI और SRH के बीच मुकाबला?

नई दिल्ली: IPL फैंस के मन में आज एक सावल चल रहा है कि क्या आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स  हैदराबाद के बीच आज होने वाला मुकाबला खेला जाएगा या नहीं। तो हम आपके बता दें कि अभी तक स्थिति सामान्य है यानी ये मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन अगर इन दोनों टीमों में से कोई भी खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाया जाता है तो ये मुकाबले भी रद्द कर दिया जाएगा। फिलहाल अभी पूरे चांसेस हैं कि ये मुकाबला खेला जाएगा।

मुकाबले पर मंडरा रहे संकट के बादल

कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए जाने के कारण IPL 2021 का सोमवार होने वाला KKR और RCB के बीच का मुकाबला रद्द कर दिया गया था। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी टीम को एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। वहीं कोलकाता ने इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला खेला था, जिससे दिल्ली की भी पूरी टीम को आइसोलेट किया गया है। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हालांकि BCCI की माने तो आज से सभी मुकाबले समय के अनुसार खेले जाएंगे।

MI पलटन का सामना करेगी नए कप्तान की SRH

कोरोना के कहर के बीच IPL 2021 का 31वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शाम 7.30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम जहां इस मुकाबले को जीतकर टॉप 3 में जगह बनाने की कोशिश करेगी, तो वहीं नए कप्तान केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद हार के सिलसिले को तोड़कर जीत की पटरी पर वापस लौटने की कोशिश करेगी। ऐसे में ये मुकाबला बेहद ही रोमांच भरा हो सकता है।

खिलाड़ियों ने नहीं की प्रैक्टिस

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के दो स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस नहीं की है। हालांकि दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने बताया कि दोनों स्टाफ किसी के संपर्क में नहीं आए हैं। ऐसे में किसी को कोई दिक्कत नहीं है। दोनों को आइसोलेट कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Corona के कहर को देखते हुए यहां हो सकते हैं बाकी बचे मैच

Related Articles