IPL 2021: लगातार चार हार के बाद मिली जीत तो KKR के कप्तान मोर्गन ने दिया ये बयान

अहमदाबाद: IPL 2021 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पंजाब किंग्स को हराकर हार का सिलसिला तोड़ दिया है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 124 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पांच विकेट खोकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। कोलकाता की जीत में कप्तान इयॉन मोर्गन का अहम रोल रहा। इसके लिए मोर्गन को मैन ऑफ द मैच दिया गया। लगातार चार हार के बाद जीत मिलने पर मोर्गन ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। मोर्गन ने कहा कि जीतना आसान नहीं था। इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।

लगातार चार हार के बाद जीत मिलने पर बोले मोर्गन

कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार चार मिलने के बाद जीत दर्ज करने पर कप्तान इयॉन मोर्गन ने कहा कि आज भाग्य ने हमारा साथ दिया और हमारा प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा, खास तौर पर गेंद के साथ हमारा प्रदर्शन बहुत प्रभावशाली था। ऐसे विकेट पर हमारी पारी के 12वें ओवर से गेंद फिसल रही थी।

मोर्गन ने की मावी की तारीफ

KKR के कप्तान इयॉन मोर्गन ने शिवम मावी की तारीफ करते हुए कहा कि मावी का इस सीजन का यह दूसरा ही मैच था और इस मैच में उन्होंने सबके चहेते क्रिस गेल का विकेट लिया। उन्होंने आखिरी मुकाबले में भी अच्छी गेंदबाजी की थी और आज यहां अच्छी शुरुआत की। उन्होंने प्रभावशाली गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया, इसके लिए उन्हें श्रेय देना बनता है। हमारे लिए सबसे अनुकूल चीज यह है कि हमारे पास अधिकतर विविधता वाले स्पिनर हैं जो हवा से गेंद के हिलने और टर्न होने पर भरोसा नहीं करते हैं।

कोरोना की स्थिति को लेकर बोले मोर्गन

देश में फैले कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए इयॉन मोर्गन ने कहा कि यह चुनौतीपूर्ण है और खिलाड़ियों और कर्मचारियों के लिए चीजों का प्रबंधन करना है, और हम बायो बबल के बाहर क्या हो रहा है की भयावह प्रकृति को जानते हैं। हम कोशिश करते हैं और अपना समर्थन देते हैं। हमने देखा है कि यह केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में कितना विनाशकारी है। अगर आप सुरक्षित बाहर जा रहे हैं, तो मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें। हमने घर पर भी भारी मात्रा में कठिन समय देखा है। केकेआर की ओर से हम सभी को शुभकामना देते हैं। हम एक साथ रह सकते हैं, हम इस चीज को हरा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: DC vs RCB: Ashwin के बिना मैदान पर उतरेगी दिल्ली, देखें दोनों टीमों की Playing XI

Related Articles